–तीन नए प्रोडक्ट किए लांच
पिलखुवा। आनंदा डेयरी चेयरमैन डॉ राधेश्याम दीक्षित ने शनिवार को आनंदा प्लांट में तीन प्रोडक्ट लांच किए। उन्होंने कहा कि आनंदा डेयरी लिमिटेड डेयरी क्षेत्र में एक अग्रणी नाम है। आज बड़े गर्व से अपने विजन को आगे बढ़ते हुए हमने रेडी टू कुक और फ्रोजन प्रोडक्ट कैटेगरी में एक ओर कदम आगे बढ़ाते हुए अपने नए प्रोडक्ट पनीर डोसा बैटर, 32 ग्राम प्रोटीन से भरपूर टोफू और भारत में पहली बार बिना मैदा और आटा के बनाई गई सोया फ्रोजन चाप लॉन्च किया है। प्रत्येक प्रोडक्ट का बाजार खपत वर्तमान समय में लगभग 4800 करोड रुपए प्रतिवर्ष का है । इन सभी की साल दर साल 18 परसेंट की वार्षिक दर से वृद्धि के साथ खपत बढ़ रही है। उक्त अति उत्साहक वृद्धि का मुख्य कारण आम लोगों की आधुनिक जीवन शैली में बदलाव, एकल परिवारों की तेजी से बढ़ती हुई संख्या और शहरी पलायन की प्रवृत्तियां है। आनंदा के यह सभी प्रोटीन से भरपूर प्रोडक्ट बिना हाथ से छुए अति आधुनिक ऑटोमेटिक मशीनों के द्वारा तैयार किए गए है। आनंदा के सभी उच्च गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट अब राजस्थान, महाराष्ट्र, वेस्ट बंगाल, मध्य प्रदेश और बैंगलोर सहित संपूर्ण भारत के अलावा विदेशों में भी उपलब्ध है। कहा कि आनंदा डेयरी ग्रुप प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपने को पूरा करने की दिशा में पूरे तन मन धन से कार्य कर रहा है।

Author: Akshit Agarwal
सीनियर एडिटर